पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की फिर हत्या, बढ़ा विवाद!

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की फिर हत्या, बढ़ा विवाद!

पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बंगाल में आज भी एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की खबर आई है। मालदा में बीजेपी कार्यकर्ता असित सिंह का शव मिला है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, असित सिंह पिछले दो दिन से लापता थे और आज उनका शव घर से थोड़ी दूर मिला। कल भी नॉर्थ 24 परगना में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। बंगाल में जब से बीजेपी का जनाधार बढ़ा है, हर दिन वहां से हिंसा और खूनखराबा भी ख़बरें आ रही हैं।

वहीं बंगाल में हिंसा के खिलाफ बीजेपी आज लाल बाजार मार्च निकालेगी। बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार इलाके में पुलिस मुख्यालय का घेराव भी करेगी। इस मार्च को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता जुटने लगे हैं। ऐसे में पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

बीजेपी का प्लान वेलिंग्टन स्क्वॉयर से लाल बाजार तक मार्च निकालने का है। लिहाजा, पुलिस ने पूरे इलाके में बड़ी तादाद में पुलिसवालों को तैनात कर दिया है ताकि बीजेपी के नेताओं को पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचने से पहले ही रोका जा सके।

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दावा कर रही हैं कि बीजेपी ‘‘बंगाल को गुजरात में बदलने की योजना बना रही है’’ और वह ऐसा बिलकुल नहीं होने देंगी।

बनर्जी ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनावों के बाद से 10 लोगों की मौत हुई है और इनमें से आठ तृणमूल कांग्रेस के लोग हैं, बाकि बीजेपी के समर्थक हैं। उन्होंने हालांकि 10 लोगों के मारे जाने के संबंध में कोई और जानकारी नहीं दी।

Top Stories