सीएम योगी की कार्यशैली से नाराज एक और विधायक ने खोला मोर्चा

सीएम योगी की कार्यशैली से नाराज एक और विधायक ने खोला मोर्चा
Click for full image

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से नाराज होकर भाजपा के एक और विधायक ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। देवरिया के बरहज से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने मीडिया के सामने अपनी दर्द एवं नाराजगी को बयान किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो विधायक की नहीं सुनते हैं। अगर किसी अधिकारी की शिकायत करो तो सीएम कहते हैं कि राजनीति छोड़ दो। मीडिया से बातचीत में विधायक ने देवरिया के डीएम सुजीत कुमार और सीडीओ राजेश त्यागी पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद को भी जमकर खरीखोटी सुनाई।

विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि रुद्रपुर कस्बे में कई स्थानों पर अवैध शराब का धंधा चलता है। इस शराब के धंधे को राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद का लड़का और उनके गुर्गे चलाते हैं। उनहोंने कहा कि जब इस मामले पर जिले के एसपी से शिकायत की तो गुड वर्क करने वाले इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध शराब का सारा गोरखधंधा राज्यमंत्री के इशारे पर हो रहा है। मैंने डीएम को छह बार फोन किया लेकिन एक बार भी फोन नहीं उठाया। सीडीओ भी सुनवाई नहीं कर रहे। उनहोंने कहा कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। शिकायत करने पर मुख्यमंत्री की तरफ से सिर्फ एक ही जवाब मिला जिसमे मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति छोड़ दो।

Top Stories