मोदी विरोधी दिग्गज नेताओं ने ‘एनडीए’ को बताया डूबता जहाज

मोदी विरोधी दिग्गज नेताओं ने ‘एनडीए’ को बताया डूबता जहाज
Click for full image

महागठबंधन को लेकर अखिलेश यादव से बातचीत के बाद जदयू के पूर्व सासंद शरद यादव ने भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को ‘डूबता जहाज’ बताया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के बाद टीडीपी ने भी एनडीए का साथ छोड़ दिया है। जल्द ही एनडीए में कोई यहयोगी नहीं रहेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मतभेद के चलते पार्टी से अलग हुए शरद यादव ने कहा कि वह भारत का संविधान के बचाने के लिए देशभर का दौरा कर रहे थे, ताकि महागठबंधन का खाका तैयार किया जा सके। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब ने शरद यादव ने कहा कि वह जल्द ही बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगे।

पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने योगी पर असंवैधानिक भाषा उपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘साल 2019 के लोकसभा चुनाव में लोग उन्हें वास्तविकता दिखा देंगे।

इस दौरान शरद यादव ने मोदी सरकार पर वादा खिलाफी का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘किसानों की आत्महत्या बढ़ती जा रही हैं। करीब 26 हजार किसान और 500 बेरोजगार युवा आत्महत्या कर चुके हैं।

उनहोंने कहा कि नोटबंदी से करोड़ों लोगों की नौकरियां चलीं गईं। व्यापारियों का धंधा चौपट हो गया। खेती बर्बाद हो गई। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं। लव जिहाद को मुद्दा बनाया जा रहा है। जातिवाद को बढ़ावा योगी प्रशासन में दिया गया।

Top Stories