Friday , November 24 2017
Home / Social Media / सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ा तो अनुपम खेर ने दे डाली यह सलाह

सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ा तो अनुपम खेर ने दे डाली यह सलाह

मशहूर लेखिका अरुंध‍ती रॉय पर परेश रावल की आपत्तिजनक टिप्‍पणी के बाद से शुरू हुए विवाद पर अब अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर गायक सोनू निगम को सकारात्मक रहने की सलाह दी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “प्यारे सोनू! तुमने अपनी पहचान खुद बनाई है। तुम साहसी हो, मौलिक हो, प्रेरणादायक हो, सफल इंसान हो और एक योद्धा हो। दूसरों की नकारात्मकता से खुद को प्रभावित मत होने दो।”

हालांकि अनुपम खेर के इस ट्वीट से पहले ही सोनू निगम ट्विटर को अलविदा कह चुके हैं। गौरतलब है कि बुधवार को सोनू निगम ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में अपना ट्वीटर अकाउंट बंद कर दिया था।

दरअसल, परेश रावल ने एक ट्वीट कर लिखा था कि पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए। हालांकि चारों तरफ से आलोचना होने पर उन्होंने अपनी ट्वीट हटा लिया था और लिखा था, “हमारे पास विकल्पों की एक विस्तृत विविधता है!”

Instead of tying stone pelter on the army jeep tie Arundhati Roy !
— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) May 21, 2017

लेकिन इसी बीच गायक अभिजीत भी इस मामले में कूद पड़े थे। उन्होंने परेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि अरुंधती को गोली मार दी जानी चाहिए। इसके बाद उनका ट्वीटर अकाउंड बंद कर दिया गया था। पर यह मामला तब और आगे बढ़ गया जब सिंगर सोनू निगम ने अभिजीत के विवादित ट्वीट का समर्थन कर दिया।

TOPPOPULARRECENT