‘गन्दी बात’ फेम अन्वेशी ने जाहिर किया रेसिंग कार के प्रति अपना प्यार, देखें फोटो

‘गन्दी बात’ फेम अन्वेशी ने जाहिर किया रेसिंग कार के प्रति अपना प्यार, देखें फोटो

गन्दी बात फेम अन्वेशी जैन कभी भी रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती और यही वजह यह है कि अन्वेशी का नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक एक्सपेरिमेंट्स करने वालो कलाकारों में गिना जाता है।

अपनी सीमाओं को बढ़ाते हुए, अन्वेशी आजकल एक नए वोक्सवैगन शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस प्रोजेक्ट में अन्वेशी के आने के पीछे की ख़ास वजह रेसिंग कारों के लिए उनका लगाव है। पिछले कुछ सालो में फॉर्मूला 1 रेसिंग कार इवेंट के दौरान दिखी अन्वेशी कहती है “मैं सुपरबाइक्स कुछ ख़ास पसंद नहीं करती क्योंकि मुझे वे बहुत जोखिम-भरी लगती है, लेकिन हाँ, रेसिंग कारों से मुझे प्यार । डेली रूटीन या बाकी के कामो से अलग जो मैं करती हूं, उनमें से कार रेसिंग ही एक ऐसी चीज है जो मुझे रोमांच देती है, इसलिए ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ऐसा शो मिला जहाँ मैं कार रेसिंग अनुभव कर सकी।

'गन्दी बात' फेम अन्वेशी ने जाहिर किया रेसिंग कार के प्रति अपना प्यार, देखें फोटो 1

आगे बताते हुए अन्वेशी कटी है – “हाल ही मे जो शो मैं कर रही हूं वो वोक्स वैगन के लिए है। ये मेरे लिए कुछ नया और अलग करने का एक अवसर है और इसे लेकर सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे कार के अंदर बैठने को मिलता है। हालांकि, मैं इसे ड्राइव नहीं करती, ड्राइवर के बगल में बैठना और पूरे दृश्य का आनंद लेना अपने आप में ही रोमांचक है। यह शो कई देशों में प्रसारित किया जाएगा।

'गन्दी बात' फेम अन्वेशी ने जाहिर किया रेसिंग कार के प्रति अपना प्यार, देखें फोटो 2

बाइक – कार और रेसिंग पर आधारित इस फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए अन्वेशी ने कहा, “मेरे लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट सबसे ज्यादा मायने रखती है। मैं ऐसी फिल्म में काम करने से पीछे नहीं हटूंगी जिसे केवल बाइक, कार या रेसिंग हो, लेकिन स्क्रिप्ट शानदार होनी चाहिए। जैसा की मैंने कहा था , धूम या सिंघम की अगली फिल्म में काम करने से मुझे बहुत ख़ुशी मिलेगी और इसके अलावा, मैं रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए तैयार हूं क्योंकि उनके तरीके से बनी फिल्में मुझे पसंद हैं। ”

'गन्दी बात' फेम अन्वेशी ने जाहिर किया रेसिंग कार के प्रति अपना प्यार, देखें फोटो 3

शो के अलावा, अन्वेशी अपने गुजराती डेब्यू की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू हो जाएगी।

Top Stories