‘एप्पल म्यूज़िक फ़ॉर आर्टिस्ट’ अब सभी के लिए उपलब्ध

‘एप्पल म्यूज़िक फ़ॉर आर्टिस्ट’ अब सभी के लिए उपलब्ध

एप्पल ने संगीतकारों के लिए अपने विश्लेषिकी मंच की घोषणा की, जिसे “एप्पल म्यूजिक फॉर आर्टिस्ट” कहा जाता है, जो बीटा से बाहर है और सभी के लिए उपलब्ध है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, मंच का उद्देश्य कलाकारों को इस बात की जानकारी देना है कि दुनिया भर के मंच पर उनका संगीत कैसा है।

“एप्पल म्यूजिक फॉर आर्टिस्ट” को एप्पल म्यूजिक के एक भाग के रूप में प्रस्तुत किया गया है जिसमें संगीतकार भी एप्पल की वेबसाइट पर अपने खाते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं और दावा कर सकते हैं। “ऐप्पल म्यूज़िक फ़ॉर आर्टिस्ट” वेब डैशबोर्ड और नए स्टैंडअलोन आईओएस ऐप दोनों के लिए उपलब्ध होगा।

100 से अधिक देशों में संगीत की शहर स्तर पर पैठ रखने के साथ-साथ स्ट्रीम और बिक्री डेटा के साथ चेक या दृश्य ऊष्मा मानचित्र में देखे जा सकने वाले कलाकारों के लिए बहुत सारी अंतर्दृष्टि है।

कलाकार अपने श्रोताओं के मूल जनसांख्यिकी को देख पाएंगे, जिसमें लिंग, आयु और शहर शामिल हैं, जहां उनका गाना बजाया जा रहा है। इसमें मीट्रिक समीक्षा के विकल्प मिलते हैं, जिसमें संगीत वीडियो दृश्य, प्लेलिस्ट के बारे में विस्तृत जानकारी जिसमें एक कलाकार के गीत जोड़े गए हैं, दैनिक श्रोता और उन प्लेलिस्ट पर उनके पद भी उपलब्ध होंगे।