जब सपा नेता ने अर्नब गोस्वामी पर लगाया भाजपा का पैसा ‘रिपब्लिक’ चैनल में लगाने का आरोप, देखें वीडियो

जब सपा नेता ने अर्नब गोस्वामी पर लगाया भाजपा का पैसा ‘रिपब्लिक’ चैनल में लगाने का आरोप, देखें वीडियो

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी का नया चैनल Republic TV लॉन्च होते ही विवाद शुरु हो गए हैं। विपक्षी पार्टियों के निशाने पर लगातार अर्नब गोस्वामी है।

चैनल लॉन्चिंग के पहले ही दिन अर्नब ने राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव और मोहम्मद शहाबुद्दीन के बीच बातचीत का एक टेप रिलीज कर सनसनी फैला दी। जिसके बाद आरजेडी ने अर्नब गोस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अर्नब बीजेपी परिवार से हैं तो उनसे निष्पक्ष पत्रकारिता की उम्मीद कैसे की जा सकती है। इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार राहुल कंवल ने भी अर्नब गोस्वामी पर सवाल खड़े किए

एक बार फिर लाइव डिवेट के दौरान अर्नब गोस्वामी को आरोपों का सामना करना पड़ा है। 10 मई को समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने आरोप लगा दिया कि आपके रिपब्लिक चैनल में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का पैसा लगा है। जिसके बाद अर्नब गोस्वामी भड़क गए।

दरअसल, 10 मई को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जवानों पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दक्षिण भारत हर जगह से शहीद हुए हैं, लेकिन गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ हो तो बताओ? अखिलेश के इसी बयान पर डिबेट के दौरान सपा की तरफ से सफाई देने के लिए पार्टी प्रवक्ता घनश्याम तिवारी मौजूद थे।

चर्चा के दौरान शो की एंकरिंग कर रहे अर्नब गोस्वामी ने सपा प्रवक्ता से कहा कि मैं आपकी मजबूरी समझ सकता हूं कि आपने आज ही समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की है, इसीलिए किसी भी हाल में अखिलेश यादव का बचाव कर रहे हैं।

अर्नब की इस बात पर सपा प्रवक्ता ने कहा कि आप मुझसे ऐसी बात कहेंगे तो मैं भी कह सकता हूं कि आपकी भी अखिलेश की खिंचाई करना मजबूरी है, क्योंकि आपके चैनल में बीजेपी के पैसे लगे हैं।

तिवारी के इन आरोपों पर अर्नब गोस्वामी आग बबूला हो गए। नाराज अर्नब ने सपा प्रवक्ता से कहा कि या तो आपना आरोप साबित करो या फिर जो बाला है उसपर माफी मांगो।

बाद इसके अर्नब की नाराजगी को देखते हुए घनश्याम तिवारी ने अपने बयान वापस ले लिए, लेकिन अर्नब उन्हें डांटते हुए कहा कि बिना सबूत के मुझसे बात मत करना। जितने दिन से तुम राजनीति में हो उससे 10 गुना समय पहले से मैं पत्रकारिता में हूं।

https://www.facebook.com/ChannelRepublic/videos/1809355976047258/

Top Stories