Sunday , December 17 2017

अर्नब गोस्वामी का चैनल ‘रिपब्लिकन’ लॉन्च, पहले ही दिन शहाबुद्दीन और लालू का चलाया स्टिंग

विवादित पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने शनिवार को अपने चैनल ‘रिपब्लिक’ को लॉन्च कर दिया। उन्होंने पहले ही दिन अपने चैनल पर लालू प्रसाद यादव और सीवान के बाहुबली सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन के बीच हुई कथित बातचीत का एक ऑडियो टेप रिलीज किया है।

अर्नब ने इस ऑडियो के ज़रिए शाहबुद्दीन को लालू यादव से सीवान के एसपी को हटाने की बात कहने का दावा किया है। टेप में शाहबुद्दीन को लालू से यह कहते सुना जा रहा है कि आपका एसपी खत्म है।

ऑडियो के मुताबिक, शहाबुद्दीन जब लालू को फोन करते हैं तो फोन कोई और उठाता है जिससे वे कहते हैं कि लालू यादव से बात कराओ। इसके बाद वो शख्स लालू यादव को फोन देता है।

टेप में शहाबुद्दीन कहते हैं कि रामनवमी के दिन सीवान में पुलिस तैनात नहीं होनी चाहिए थी। इसके बाद शहाबुद्दीन लालू को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि सीवान के आसपास रामनवमी के दिन पत्थरबाजी और गोलियां चली है…। यह सारी बात लालू यादव सुन रहे होते है और फिर सीवान के एसपी को फोन लगाने की बात कहकर फोन रख देते हैं।

इसके अलावा अर्नब गोस्वामी ने अपने चैनल पर दावा किया है कि लालू यादव को पता चल गया था कि वह उनपर स्टोरी करने वाले है। इसलिए उन्होंने स्टोरी रोकवाने के लिए उनके पास 37 बार से अधिक फोन किया। लेकिन अर्नब ने नहीं उठाया।

हालांकि अर्नब का कहना है कि उन्होंने अपना एक पत्रकार लालू के घर के बाहर छोड़ा था पर उससे मिलने के लिए लालू की तरफ से कोई नहीं आया।

TOPPOPULARRECENT