Thursday , July 19 2018

VIDEO: बदतमीज़ी पर उतरी गोदी मीडिया, ‘रिपब्लिक’ की पत्रकार ने प्रद्युम्न के पिता के कॉलर से निकाला माइक

अरनब गोस्वामी और रिपब्लिक चैनल लगातार विवादों में है । अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाऊ से अलग होने के बाद अरनब गोस्वामी ने रिपब्लिक चैनल खोला था । चैनल जब से शुरु हुआ है तब से ही विवादों में है ।

अब एक बार फिर से रिपब्लिक विवादों में घिर गया है। इस बार रिपब्लिक की पत्रकार गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में मारे गए छात्र प्रद्युम्न के पिता के साथ बदसलूकी करती नजर आई हैं। इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

दरअसल 8 सितंबर को रायन इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के बाद से पूरे देश में इस घटना को लेकर रोष बना हुआ है। इसी सिलसिले में प्रद्युम्न के पिता विशाल ठाकुर से न्यूज़ चैनल्स वाले लगातार बात कर रहे हैं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विशाल ठाकुर उनके चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे, जो पहले से फिक्स था। लेकिन रिपब्लिक टीवी को यह बात हजम नहीं हुई कि उसके प्रतिद्वंदी चैनल को कैसे उससे पहले एक्सक्लूसिव इंटरव्यू मिल गया है। कथित तौर पर रिपब्लिक टीवी ने अपने कर्मचारी के ऊपर दबाव बनाया, जिसके बाद चैनल की महिला पत्रकार (काला कपड़ा पहनी लड़की) इंटरव्यू को रोकने की कोशिश की ।

वीडियो में दिख रहा है कि काला टॉप पहने रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार प्रद्युम्न के पिता विशाल ठाकुर के साथ कैसे दुर्व्यवहार कर रही है। ठाकुर के पास जाकर रिपब्लिक की पत्रकार ने लाइव इंटरव्यू को रोकने की कोशिश कर रही है।

इतना ही नहीं उसने लाइव इंटरव्यू के दौरान प्रद्युम्न के पिता के कॉलर से लेपल माइक भी निकालने की कोशिश कर रही है । रिपब्लिक की कर्मचारी की इस हरकत को देख वहां मौजूद टाइम्स नाऊ की महिला कर्मचारी (सफेद कपड़े में लड़की) रिपब्लिक की कर्मचारी को खींचकर अलग करती है।

 

 

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि रिपब्लिक चैनल और अरनब गोस्वामी विवादों में आए हो । अभी पिछले सप्ताह 6 सितंबर को भी जेनएयू की पूर्व छात्र नेता रह चुकीं सोशल एक्टिविस्ट शेहला राशिद ने भी सरेआम रिपब्लिक के रिपोर्टर को डांटते हुए वहां से चले जाने को कहा था । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

 

TOPPOPULARRECENT