अर्नब गोस्वामी का फालतू चिल्लाने वाला नया वीडियो वायरल!

अर्नब गोस्वामी का फालतू चिल्लाने वाला नया वीडियो वायरल!

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ‘रिपब्लिक भारत’ पर ‘पूछता है भारत’ कार्यक्रम के दौरान लाइव टीवी डिबेट पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर जोर-जोर से चीखने लगे और शो में मौजूद मेहमानों से कहने लगे कि, “हम जीतने वाले हैं, हमें बधाई दो, हमें बधाई दो, हम बधाई के पात्र हैं।”

जन मन टीवी पर छपी खबर के अनुसार, अर्नब गोस्वामी अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले को उठा रहे हैं। गोस्वामी का उनका कहना है कि सुशांत को अब जल्द ही न्याय मिलेगा क्योंकि उसकी मौत की जांच हत्या के एंगल से होने वाली है।

पिछले कई दिनों से गोस्वामी मांग कर रहे है सीबीआई धारा 302 के तहत जांच करें। उन्होंने सुशांत के लिए समर्थकों की मुहिम को सम्पूर्ण क्रांति का नाम दिया है और अपने डिबेट शो में कहा कि कल उस सम्पूर्ण क्रांति का पहला विजय दिवस है।

अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में उन्होंने कहा कि, ‘कल सुशांत के समर्थकों के लिए जीत का दिन है क्योंकि मुझे विश्वास है कि सीबीआई कल मुहर लगाने जा रही है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच 302 यानी कि हत्या के एंगल से होगी।’

इस दौरान अर्नब ने अपने शो पर चीखते हुए कहा, “कल तो हमारा विजय दिवस है, हम जीतने वाले हैं। हमें बधाई दो, बधाई दो। हम जीतने वाले हैं, हम बधाई के पात्र हैं।”

Top Stories