Tuesday , April 24 2018

BIGG BOSS: अर्शी खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

बिग बॅास 11 की कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट अर्शी खान को जेल की सजा हो सकती है। उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट निकल चुका है। ऐसी खबर है कि किसी भी वक्त अर्शी को जेल में भेज सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार अर्शी अपने कंट्रोवर्शियल तस्वीरों को लेकर अरेस्ट हो सकती हैं। जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट से अर्शी खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है।

अर्शी एक अक्टूबर से ‘बिग बॉस’ में है और इन तीन महीनों में कोर्ट तीन बार मामले की सुनवाई कर चुका है।कुछ साल पहले अर्शी ने अपनी सेमी-न्यूड बॉडी पर तिरंगा बनवाया था। इसी तरह उन्होंने पाकिस्तान के झंडे को भी शरीर पर चिपकाया था। इसे देखते हुए जालंधर के एक वकील ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज कराया था।

अर्शी इससे भी पहले कोर्ट में मौजूद नहीं हुई थी। उनके खिलाफ यह दूसरी बार गिरफ्तार करने का वारंट जारी किया गया है। गौरतलब है कि 15 जनवरी तक पुलिस को अर्शी को अरेस्ट करने के आदेश दिए गए हैं। अगर तब तक शो का फाइनल नहीं होता है तो 15 जनवरी के बाद अर्शी को गिरफ्तार किया जा सकता है।

ऐसी खबर है कि बिग बॅास में एंट्री से पहले अर्शी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से फोन पर बात की थी।

अर्शी खान तमिल और तेलुगु फिल्में कर चुकी हैं। वे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों को लेकर कई तरह के कॉन्ट्रोवर्शियल बयान भी दे चुकी हैं, और इस वजह से वे सुर्खियों में भी रही थीं।

TOPPOPULARRECENT