Thursday , January 18 2018

MCD चुनाव जीते तो दिल्ली में चार चांद लगाकर एक साल में लंदन बना देंगे: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली में जल्द ही निगम चुनाव होने वाले हैं। इसके मद्देनज़र सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया है कि अगर एमसीडी में ‘आप’ जीत जाती है तो हम दिल्ल्ली को लंदन बना देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस बातचीत के दौरान केजरीवाल दावा किया कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दो सालों में जितना काम किया है इतना भाजपा 10-15 सालों में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नहीं कर सकी है। उन्होंने जनता से अपील की है कि दिल्ली की जनता ने जिस तरह विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को 67 सीटें दी हैं, इस चुनाव में भी ऐसा कोई फर्क मत कीजिएगा।

अरविन्द केजरीवाल ने उत्तम नगर में प्रचार करते हुए उन्होंने अनधिकृत कालोनियों के निवासियों को आकर्षित करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमारी पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव जीत गई दिल्ल्ली में दिल्ली में चार चांद लगा देंगे और उसे एक साल में लंदन जैसा बना देंगे।

उन्होंने कहा कि हमने अनधिकृत कालोनियों को नियमितीकरण के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भी भेजा है। यह समस्या दिल्ली हाई कोर्ट में लंबित है। दो साल पहले विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जो वादे किए थे, उन्हें उनकी सरकार ने पूरे किए।

TOPPOPULARRECENT