Wednesday , December 13 2017

गुजरात दंगो के लिए मोदी को और मुजफ्फरनगर दंगों के लिए अखिलेश को माफ नहीं कर सकते: ओवैसी

यूपी में अपनी पार्टी के लिए सियासी ज़मीन तलाश रहे आईएमआईएम चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने आज बहराइच में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश लखनऊ के नए नवाब हैं, जो चमचों और राग दरबारियों से वाहवाही सुनकर खुश होते हैं। ओवैसी यहाँ मटेरा सीट से पार्टी प्रत्याशी अकीलउल्ला के समर्थन में जनसभा करने आए हुए थें।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बड़े मियां-छोटे मियां की जोड़ी करार दिया। उन्होंने कहा कि गोधरा कांड के लिए मोदी को माफ नहीं कर सकते तो मुजफ्फरनगर दंगों के लिए अखिलेश को कैसे माफ कर सकते हैं। यादव परिवार ने पांच साल में यूपी को बर्बाद कर दिया।

ओवैसी ने कहा, “सपा सरकार में चार सौ दंगे हुए, लेकिन अखिलेश चुप रहे। महिलाओं की अस्मत लूटी गई, युवाओं को नौकरी नहीं मिली। फिर भी कहते हैं कि विकास हुआ है, काम बोलता है। लेकिन यूपी में विकास नहीं बोलता है। बेटे के खिलाफ बाप बोलता है।” ओवैसी ने कहा कि विकास सिर्फ इनके विधायकों का हुआ है। काम नहीं कारनामा बोलता है।

उन्होंने आगे कहा कि नेताजी के यादव परिवार में आज 22 लोग सियासत में है। सरकार बन गई तो 150 लोग होंगे। यादव परिवार ने यूपी का सत्यानाश किया। लोहिया आज जिंदा होते तो अखिलेश को धिक्कारते। सपा के विकास की बात पर मैं अखिलेश से उनके घर बैठकर बहस करने को तैयार हूं, क्योंकि मैं उनके बाप से भी नहीं डरता।”

एआईएमआईएम चीफ़ ने कहा कि इटावा में गुजरात के शेर मर गए तो लंदन से डॉक्टर और बिसलेरी का पानी मंगाया। लेकिन देहातों में इंसान मर रहे हैं, अखिलेश चुप है।

TOPPOPULARRECENT