फैसला सुनते ही जोर से हंसने लगा आसाराम, फिर करने लगा हरिओम का जाप

फैसला सुनते ही जोर से हंसने लगा आसाराम, फिर करने लगा हरिओम का जाप
Click for full image

जोधपुर: नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को जोधपुर अदालत ने दोषी करार दिया है। जबकि अब से कुछ ही देर में आसाराम की सजा का भी ऐलान किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि आसाराम को जैसे ही कोर्ट ने बलात्कार का दोषी ठहराया, वैसे वो जोर-जोर से हंसने लगा और हरिओम का जाप करने लगा। बता दें कि आसाराम इससे पहले भी मीडिया के सवालों के बचने के लिए मंत्रोच्चार का खूब सहारा ले चुका है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जोधपुर कोर्ट ने साल 2013 के नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को दोषी ठहराया है। वहीं मामले में प्रकाश और शिवा को निर्दोष करार देते हुए बरी कर दिया गया है। 4 साल से जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद आसाराम पर सजा का ऐलान थोड़ी ही देर में किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, अदालत ने आसाराम जैसे ही 2013 बलात्कार मामले का दोषी ठहराया, उसने तुरंत मंत्रोच्चार करना शुरू कर दिया। फैसला सुनते ही आसाराम पहले तो जोर-जोर से हंसने लगा, फिर हरिओम का जाप करने लगा।

बता दें कि आसाराम हरिओम का जाप पहले भी सवालों से बचने के लिए किया करता था। जब मीडिया में आसाराम से सवाल पूछे जाते थे और वो उन सवालों का जवाब नहीं देना चाहता था, तब वो तुरंत हरिओम-हरिओम बोलना शुरू कर देता था।

Top Stories