Monday , December 11 2017

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। 13 अगस्त को वनडे टीम का ऐलान भी होने वाला है लेकिन इससे पहले ही खबर आ रही है कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलेंगे। टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला लिया है। इसके साथ ही फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी को भी आराम दिया जा सकता है।

बता दें कि पहले दो टेस्ट मैचों में दोनों गेंदबाजों ने 108-108 ओवर गेंदबाजी की है। इस दौरान जडेजा ने 13, जबकि अश्विन को 11 विकेट भी हासिल हुए। हालांकि रवींद्र जडेजा तीसरे मैच से सस्पेंड कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों के बदले अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और क्रुणाल पांड्या को मौका दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को श्रीलंका को एक पारी और 53 रनों से हरा दिया। इसके साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। अपनी पहली पारी 183 रनों पर सिमटने के बाद फॉलोऑन को मजबूर मेजबान टीम दिमुथ करुणारत्ने (नाबाद 141) और कुशल मेंडिस (110) की शानदार शतकीय पारियों के बावजूद दूसरी पारी में 386 रनों पर ढेर हो गई थी।

 

TOPPOPULARRECENT