Friday , April 27 2018

‘बेटी तुम मरी नहीं हो, मरा है पूरा देश और मरी मानवता’

नई दिल्ली: देश में हो रहे लगातार बलात्कार की घटनाओ को लेकर केंद्र सरकार निशाने पर है। केंद्र की नाकामी पर पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल लगातार हमलावर हैं। कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और उसके बाद हत्या से हार्दिक पटेल बेहद दुखी है। इस घटना पर उन्होंने ट्विट्टर के ज़रिये अपनी भावनाए ज़ाहिर की है।

पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में कहा है कि “बेटी तुम मरी नहीं हो, मरा है पूरा देश और मरी है मानवता, उनहोंने कहा मैं पीड़ित बेटी के साथ हूं, और पीड़ित बेटी को इंसाफ चाहिए, दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए, जिन्होंने भी यह घिनौना अपराध किया है वह माफ करने लायक नहीं है।”

हार्दिक पटेल ने कल भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे ओ भक्तों, देश को भाजपा के विधायक ने शर्मसार किया हैं। कहाँ गए तुम्हारे साहब देश की बेटीओ के ख़ातिर एक शब्द नहीं बोल रहे, लज्जा आनी चाहिए तुमको जिसकी भक्ति कर रहे हो। उसको तो नहीं है बेटी, तुम्हारा तो सोचो, तुम्हारे घर है नन्ही बच्ची, जागो भारत जागो।”

इससे पहले भी हार्दिक पटेल पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कह चुके है कि बेटी के साथ अब भाजपा वालो से बेटी के बाप को भी बचाना होगा।

TOPPOPULARRECENT