Wednesday , September 26 2018

हैदराबाद : फिल्म निर्माताओं पर यौन शोषण का आरोप, अभिनेत्री ने बीच सड़क पर किया विरोध प्रदर्शन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के विरोध में टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। एक्ट्रेस के इस तरह से प्रोटेस्ट करने पर तमिलनाडु पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के आरोप आए दिन सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार साउथ की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने खुलकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना मोर्चा खोला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेड्डी शनिवार सुबह हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर पहुंची। वहां उन्होंने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गईं।

उन्होंने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया है। रेड्डी के अनुसार कास्टिंग काउच के मसले पर अब तक कोई एक्शन न लिए जाने की वजह से ही उन्होंने टॉपलेस होकर इसका विरोध किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और फिर रेड्डी को वहां से हटाया गया।

कुछ दिन पहले ही रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। रेड्डी ने कई टॉप टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने मांग की है कि फिल्म उद्योग में मूल तेलुगू स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को 75 फीसदी मौका दिया जाना चाहिए और तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT