बीजेपी में शामिल होने के लिए करीब चार लाख मुस्लिमों ने किया आवेदन!

बीजेपी में शामिल होने के लिए करीब चार लाख मुस्लिमों ने किया आवेदन!

बीजेपी में शामिल होने के लिए मुस्लिमों में होड़ मच चुकी है जिसके तहत 4 लाख लोगों ने आवेदन किया है।

डेली न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, यह वाकया पूर्वोत्तर भारत के असम राज्य का है जहां लाखों की संख्या में लोग भाजपा में शामिल होने के लिए आवेदन कर रहे हैं।

मोबाइल से मिस्ड कॉल
आपको बता दें कि भाजपा पूर्वोत्तर राज्यों के लोगों को मोबाइल फोन मिस्ड कॉल के तहत अपनी पार्टी में शामिल होने की सुविधा दे रही है। इसी के तहत लाखों की संख्या में मुस्लिम लोगों ने आवेदन किए हैं।

अल्पसंख्यक सेल का बयान
भाजपा की अल्पसंख्या सेल के प्रमुख सैयद मोमिनुल अवाल ने कहा है कि पार्टी ने इस साल अगस्त तक भाजपा में शामिल होने के लिए मुहिम चलाई थी। इस दौरान पांच लाख लोगों ने मिस्ड कॉल देकर आवेदन किए हैं। हालांकि उनका कहना है कि इनमें से कितने मुस्लिम हैं यह कहना है फिलहाल कठिन है।

इसके अलावा असम भाजपा के प्रवक्ता विजय कुमार गुप्ता ने कहा है कि केवल मुसिलम ही नहीं बल्कि अन्य अल्पसंख्यक समाजों के लोगों ने भारी संख्या में भाजपा की सदस्य ग्रहण करने के लिए मिस्ड कॉल दिए हैं।

हाल ही में NRC हुआ है लागू
आपको बता दें कि असम की कुल आबादी में से 3.30 करोड़ लोगों ने NRC में अपना नाम शामिल करने के लिए आवेदन किया था। इनमें से 34 फीसदी लोग मुस्लिम हैं।

सुप्रीम कोर्ट के निगरानी में असम में एनआरसी का फाइनल लिस्ट 31 अगस्त को जारी किया गया। इसके बाद राज्य में 19 लाख से ज्यादा लोग लिस्ट से बाहर हो गए हैं।

अब राज्य में एक अजीब-सी स्थिति दिख रही है। बीजेपी की सदस्यता के लिए मुसलिमों की तादाद में एकाएक जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

Top Stories