Sunday , July 22 2018

अंकित हत्या: खुदाई खिदमतगार संगठन ने किया शोक सभा का आयोजन, जामिया के छात्र भी हुए शामिल

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के ओखला क्षेत्र के जामिया नगर में स्थित ‘सबका घर’ में खुदाई खिदमतगार संगठन ने एक शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें खुदाई खिदमतगार की केन्द्रीय लीडरशिप के अलावा जेएनयु, जामिया मिल्लिया इस्लामिया और दिल्ली युनिवर्सिटी के छात्रों ने भी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस अवसर पर न सिर्फ अंकित सक्सेना की बर्बर हत्या किये जाने की कड़ी शब्दों में निंदा की बल्कि साथ ही धर्म या जाति के नाम पर हत्या करने वालों को मानवता विरोधी करार दिया। यहाँ मौजूद लोगों का कहना था कि हत्या चाहे अखलाक का किया जाये या फिर अंकित का दोनों ही तरह से गलत है और ऐसा करने वालों के खिलाफ देश के शिक्षित वर्ग नौजवानों को एकजुट होकर घरों से बाहर निकल कर जागरूकता अभियान चलानी पड़ेगी और अब भी ऐसा न किया गया तो बदमाश तत्व साम्पदायिक शक्तियां और भी अधिक मजबूत हो जाएँगी और जो कुछ वह अपनी साजिशों के जरिए इस समय कर रही है उसमें और भी अधिक वृद्धि होता चला जायेगा।

जिससे देश का भाईचारा, राष्ट्रीय एकता, विकास और आर्थिक वयवस्था कुछ नष्ट होता चला जायेगा। इस अवसर पर मृत अंकित सक्सेना की याद में दिया भी जलाया गया। यहाँ मौजूद खुदाई खिदमतगार के राष्ट्रीय कन्वेनर फैसल खान ने कहा कि किसी भी धर्म का असल मकसद इंसानियत की तरक्की और उसकी सुरक्षा और इंसानों की सेवा करना है।

TOPPOPULARRECENT