Monday , December 11 2017

‘आप’ विधायक अलका लांबा पर हमला, सिर पर गंभीर चोट

मेरठ। बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अलका लांबा पर हमला किया गया है। वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक जनसभा में भाग लेने पहुंची थी। इस दौरान उनपर पत्थर फेंके गए जिससे वह घायल हो गईं। इसके बाद वह कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर दिल्ली लौट गईं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब आठ बजे बिजनौर जेल की नहटौर नगर पालिका के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मौहम्माद राशिद के पक्ष में एक आम सभा का आयोजन किया गया था। जिसमे दिल्ली की आप विधायक अलका लांबा सहित कई नेताओं ने संबोधित किया था। सभा की समाप्ती के बाद मंच से उतरते समय जब भीड़ आप नेताओं और आम आदमी पार्टी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर रही थी।

इसी बीच किसी ने बड़ा सा पत्थर अल्युमीनिअम के फॉइल में लपेट कर मंच से उतर रहे नेताओं पर फेंका। जोकि आप नेता अलका लांबा के सिर में लगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि पत्थर लगने से अलका लांबा काफी चोट आयीं जिससे वह घायल हो गईं।

‘आप’ ने विपक्षी राजनैतिक दलों पर पत्थरबाजी जैसी गन्दी हरकत कराने का आरोप लगाया है और इसे विरोधियों का कायरतापूर्ण कदम बताया। वहीँ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने पत्थर फेंके जाने की विडियो मीडिया को दे दिया है। आपको बता दें कि आप विधायक अलका लांबा को बुधवार को भी बिजनौर में सभाएं करनी थी लेकिन इस हादसे के बाद वह सारे कार्यक्रम रद्दकर दिल्ली लौट गईं।

वहीँ अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश चंद्र का कहना है कि इस बारे में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाए जाएगी।

TOPPOPULARRECENT