Friday , July 20 2018

पुलवामा में CRPF कैम्प पर आतंकी हमला, चार जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के जिला पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पोलिस फ़ोर्स (सीआरपीएफ) के कैम्प पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में चार जवान शहीद हो गये हैं। जबकि 3 अन्य जवान बुरी तरह घायल हो गये हैं। एएनआई के अनुसार, जवाबी कार्रवाई में अब तक तीन आतंकवादियों को ढेर किया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने पुलवामा जिले में स्थित सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर के मुख्य द्वार पर तैनात जवान पर ग्रेनेड से हमला किया। आतंकी धमाके और फायरिंग करते हुए सेंटर के अंदर घुस गये। जिसके बाद आतंकवादियों ने रात करीब दो बजे केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 185वीं बटालियन के शिविर पर हमला करन शरू कर दिया।

सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि रात के करीब दो बजे सशस्त्र आतंकवादी शिविर के अन्दर घुस आया जो कि अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और स्वचालित हथियारों से लैस थे। आतंकी शिविर में मौजूद सिपाहियों को चुनौती दी। एक शहीद सीआरपीएफ जवान की पहचान श्रीनगर के रहने वाले सैफुद्दीन सोज के रूप में की गयी है।

बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘दोनों आतंकवादियों को शिविर के एक इमारत खंड में रोक लिया गया है और उन पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है।

TOPPOPULARRECENT