मनोज तिवारी के घर पर हमला, स्टॉफ के साथ मारपीट

मनोज तिवारी के घर पर हमला, स्टॉफ के साथ मारपीट
Click for full image

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और गायक मनोज तिवारी के घर पर कुछ लोगों ने रविवार की रात हमला कर दिया। ख़बर के मुताबिक, ये हमला उनके दिल्ली स्थित 159 नॉर्थ एवेन्यू सरकारी आवास पर एक रोड रेज के बाद किया गया।

मनोज तिवारी ने ट्वीट करके हमले की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरे 159 नॉर्थ एवेन्यू आवास पर 8-10लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जब हमलावरों ने घर पर धावा बोला तब मनोज तिवारी वहां मौजूद नहीं थे।

मनोज तिवारी ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में आशंका जताई है कि इस हमले में पुलिस भी शामिल हो सकती है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टॉफ की स्कोर्पियो और एक वैगनआर में टक्कर हो गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और मामला बढ़ गया।

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद मनोज तिवारी का स्टॉफ घर पर आ गया। लेकिन वैगनआर कार पर सवार लोग, जो मनोज तिवारी के घर के आसपास ही रहते हैं, ने फोन कर कुछ और लोगों को बुला लिया।

इसके बाद उन लोगों ने मनोज तिवारी के घर पर हमला कर दिया और उनके स्टॉफ के साथ मारपीट की। उनके स्टॉफ में से कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं।

पुलिस का कहना है कि हमने सभी लोगों की पहचान कर ली है। इनमें से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश की जा रही है।

Top Stories