Friday , April 20 2018

बादशाह ने 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, 4 साल हो गए लेकिन कुछ नहीं हुआ- आज़म खान

सहारनपुर। सहारनपुर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. आज़म खान ने केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बादशाह ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, 4 साल हो गए लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो सका।

जानकारी के अनुसार चकरौता रोड स्थित पूर्व मंत्री सरफ राज खान के आवास पर मीडिया से सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. खान ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला।

आज़म ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने केन्द्र सरकार की पोल खोलकर रख दी है। देश की जनता को सोचना होगा कि वह किस माहौल में जीना चाहती है।

देशवासियों को चाहिए कि वे भाई-भाई बनकर रहें। आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने सपा सरकार में नौकरी पर लगे 4-5 अल्पसंख्यकों के कारण बहुसंख्यकों के युवाओं को भी नौकरी से निकाल दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी आज़म खान ने हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हथियारों से जवाब देने की बात करते हैं। अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए थे।

सपा सरकार में उत्तर प्रदेश की काया पलट हो गई थी। आज स्थिति खराब है। पुलिस की डायल 100 गाड़ी में तेल नहीं है। एंबुलेंस खराब पड़ी है।

TOPPOPULARRECENT