Tuesday , January 23 2018

एजाज़ खान ने सोनू निगम को दिया करारा जबाव, ट्रेंड हुआ #istandwithajazkhan

गायक सोनू निगम के अज़ान पर किए गए विवादपास्द ट्वीट के बाद सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। सोनू निगम को उनके ही साथी एक्टर एजाज़ खान ने करारा जबाव दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #istandwihajazkhan नाम से ट्रेंड शुरु हो गया है। सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि वो मुसलमान हीं है लेकिन उन्हें सुबह अज़ान की वजह से उठना पड़ता है। ये गुंडागर्दी है ।
एजाज़ खान ने सोनू निगम को जवाब देते हुए कहा है कि मैं सोनू निगम की इज्ज़त करता था लेकिन जो मेरे मजहब की इज़्ज़त नहीं करता मैं उसकी इज्ज़त नहीं कर सकता हूं। सोनू निगम को तंज़ करते हुए एजाज़ ने कहाकि अर्जित सिंह सुबह पांच बजे उठकर रियाज़ करता है तभी उसके गाने चल रहे हैं, आप भी सुबह उठिए ताकि अच्छा गा पाएं।

 

एजाज़ खान के समर्थन में ट्वीटर और फेसबुक पर #istandwihajazkhan ट्रेंड कर रहा है । ट्वीटर पर मेंहदी हसन नाम के यूज़र ने लिखा है कि जुल्म के खिलाफ़ आवाज़ उठाने वाले का नाम है एजाज़ खान, सोनू निगम को मेंशन करते हुए लिखा कि पहलू खान की मौत पर आपकी नींद नहीं टूटी।
वहीं ट्वीटर पर वसीम अकरम त्यागी लिखते हैं कि अगर तुम्हें गाय की फिक्र होती तो तुम एजाज़ खान की बातों पर अमल करते लेकिन तुम में इतनी अक्ल कहा है।

एक दिन पहले ही एजाज़ ने अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि वो एयरपोर्ट के एक बड़े शोरूम से गाय के लेदर का बेल्ट खरीदकर लाए थे। एजाज़ ने कहा था कि गौरक्षा के नाम पर बेकसूर मुसलमानों को मारना बंद करो। पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए एजाज़ ने कहा था कि हिम्मत है तो इस बड़े शोरूम को बंद करके दिखाओ।

TOPPOPULARRECENT