बड़ी खबर: मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस से दे सकते हैं इस्तीफा, TRS कर सकते हैं ज्वाइन!

बड़ी खबर: मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस से दे सकते हैं इस्तीफा, TRS कर सकते हैं ज्वाइन!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन कांग्रेस से इस्तीफा दे सकते हैं और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता अल्पसंख्यक नेताओं को विशेष रूप से मुस्लिम समुदाय के लोगों की उपेक्षा करने के लिए पार्टी से नाखुश हैं और पार्टी से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं।

अजहरुद्दीन के करीबी सूत्रों ने कहा कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी टीआरएस की तलाश में हैं क्योंकि वह राज्य के कांग्रेस नेताओं से परेशान हैं जो पार्टी के हितों को आगे बढ़ाने के लिए अपनी सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं।

अजहरुद्दीन कांग्रेस पार्टी के साथ रहे हैं और 200 9 में उत्तर प्रदेश में मोरादाबाद के एक सांसद थे। उन्होंने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से अंतिम चुनाव हार गए। हालांकि, हाल के दिनों में गांधी भवन में कांग्रेस की बैठक में कांग्रेस नेता को देखा गया था। अजहरुद्दीन ने सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा व्यक्त की थी।

हालांकि, सिकंदराबाद एम के पूर्व सांसद अंजन कुमार यादव ने उनकी अस्वीकृति की आवाज उठाई और अज़हर को हैदराबाद लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ने का सुझाव दिया और उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया। एआईसीसी अल्पसंख्यक विभाग राष्ट्रीय समन्वयक, जो शुक्रवार खलीकुर रहमान पर टीआरएस में शामिल हो गए, ने कहा कि नेताओं को कांग्रेस पार्टी ने उपेक्षित महसूस किया था।

“मैं चाहता हूं कि टीआरएस अपने कार्यों के कारण मजबूत हो और हर कोई अज़रुद्दीन समेत सरकार के अच्छे कार्यों की भी सराहना करे। मैं अज़रुद्दीन को टीआरएस में शामिल होने के लिए आमंत्रित करूंगा। हम उसे टीआरएस में लाने की कोशिश करेंगे। यह एक टीज़र है, पूर्ण लंबाई वाली फिल्म अभी तक आने वाली है, “खलीकुर रहमान ने कहा।

Top Stories