दिल्ली में बीजेपी की हार के बाद शिवसेना बोली- ‘बाप रे पूरी दिल्ली देशद्रोही है?’

दिल्ली में बीजेपी की हार के बाद शिवसेना बोली- ‘बाप रे पूरी दिल्ली देशद्रोही है?’

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल तीसरी बार सीएम की कमान संभालने जा रहे हैं। इस बीच शिवसेना के मुखपत्र सामना में भाजपा पर कटाक्ष किया गया है।

 

न्यूज़ पर ट्रैक छपी खबर के अनुसार, शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने कहा है कि बाप रे! पूरी दिल्ली देशद्रोही! दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों ने यह दिखा दिया है कि पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह अजेय नहीं हैं।

 

संजय राउत ने सामना के सम्पादकीय में लिखा है कि, “दूसरी बात मतलब मतदाता बेईमान नहीं हैं। धर्म का बवंडर पैदा किया जाता है, उसमें वे बहते नहीं हैं।

 

राम श्रद्धा की जीत हैं ही लेकिन कुछ विजय हनुमान भी दिलाते हैं। दिल्ली में ऐसा ही हुआ।” उन्होंने सामना लिखा है कि लोकसभा चुनाव में मजबूत और अभेद्य रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा चुनाव में ताश के पत्तों से बने बंगले के जैसे धराशायी हो जाती है, ऐसा दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है।

 

संजय राउत ने लिखा कि भाजपा अजेय नहीं है और मोदी-शाह की वजह से चुनाव जीता जा सकता है, इस दंतकथा से लोगों को अब तो बाहर निकलना चाहिए।

 

राउत ने कहा है कि अब भाजपा का गुब्बारा फूटने का आगाज़ हो गया है। आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी मात मिली थी, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से आप ने 62 सीटों पर कब्ज़ा जमाया था और भाजपा के खाते में केवल 8 सीटें आईं थीं।

Top Stories