Monday , July 23 2018

VIP भक्तों की फौज़ वाला बाबा यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

चेन्नई। फेसबुक पर 4,500 से अधिक अनुयायियों वाले एक 59 साल के बाबा को 24 साल की एक महिला से यौन उत्पीड़न के आरोप में गुदुवंशरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ख़बर के मुताबिक़, बाबा ने महिला को धमकी भी दी थी कि अगर इसके बारे किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा। गिरफ्तार बाबा की पहचान अकदुराई उर्फ ​​अन्नामलाई सिद्धार के रूप में हुई है जो कि गुडिवन्चेरी में स्थित आदिसिवा ब्रम्हा सिवानदीयर्गल आश्रम में रहता है।

हालाँकि ये घटना जनवरी की है लेकिन दो साल के लड़के की मां ने पुलिस में दो दिन पहले शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल यह महिला सिरदर्द से पीड़ित थीं और बाबा के आश्रम गई थी। बाबा ने उसकी समस्या और परिवार की पृष्ठभूमि जानने के बाद अगले दिन आने के लिए कहा। जब महिला दूसरे दिन अकेले गई तो बाबा ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया।

बाद इसके महिला ने जब कहा कि वह उसको बेनकाब कर देगी तो बाबा ने कहा कि वह अपनी शक्ति का इस्तेमाल कर उसके बेटे को लकवाग्रस्त बना देगा और अपने पति को मारने के लिए लोगों को भेज देगा।

इसलिए डर से महिला ने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन इसकी वजह से वह घर में उदास रहने लगी। उसे डर था कि अगर वह अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताती है तो उसके बेटे को कुछ हो जाएगा। लेकिन जब पति पति ने जोर देकर पूछा तो महिला ने अपनी आपबीती सुना ही दी।

पुलिस ने खुलासा किया कि चेन्नई के सिद्दार ने पांच साल पहले गुदुवंन्शरी में ‘दुकान’ की स्थापना की थी और उसके काफी भक्त हैं। उनके फेसबुक पेज में वीआईपी के साथ कई तस्वीरें हैं जिनमें से एक पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री एन रंगास्वामी भी हैं।

TOPPOPULARRECENT