Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / राज्य में धारा 144 लागू, लेकिन चर्चा घर में राम रहीम के समर्थक जमा कर रहे हैं हथियार, पेट्रोल और डीजल,

राज्य में धारा 144 लागू, लेकिन चर्चा घर में राम रहीम के समर्थक जमा कर रहे हैं हथियार, पेट्रोल और डीजल,

पंजाब: यौन शोषण मामले में राम रहीम के खिलाफ 25 अगस्त के हरियाणा हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम सिंह की पेशी के मद्देनज़र प्रशासन पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रहा है।

पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स, फायर डिपार्टमैंट, सी.आई.डी. के साथ-साथ जिला प्रशासन ने जमकर तैयारी कर ली है ताकि पंजाब और हरियाणा में माहौल खराब न हो।

हरियाणा के पंचकुला में इस वक्त 2 हजार से ज्यादा सुरक्षाबल जवान तैनात हैं। शहर को छावनी में बदल दिया है। पूरे राज्य में धारा-144 लगा दी गई है। लेकिन खबर आ रही है की बाबा राम रहीम के लगभग 50 हजार समर्थक पंचकुला पहुंच चुके हैं और इनकी संख्या हर घंटे बढ़ती जा रही है।

पंजाब पुलिस को मिली ये सूचना भी मिली है की डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने नाम चर्चा घर में हथियार, पेट्रोल और डीजल जमा करना शुरू कर दिया है।
आईजी लॉ एंड ऑर्डर द्वारा जारी पत्र के मुताबिक डेरा समर्थकों की ऐसी किसी भी हरकत के खिलाफ पुलिस को अलर्ट रहने को कहा गया है। ये पत्र जिले के सभी एसएसपी, पुलिस कमिश्नर और आईजी को जारी किया गया है।

TOPPOPULARRECENT