Tuesday , September 25 2018

बाबा रामदेव की कंपनी की खुली पोल, पतंजलि प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग डेट से पहले ही हुई लॉन्च

नई दिल्ली: बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के प्रोडक्ट के मैन्युफैक्चरिंग डेट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आप पतंजलि प्रोडक्ट के इस डब्बे को देखकर यह साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि जो प्रोडक्ट आप खरीद रहे है उस प्रोडक्ट पर लिखी मैन्युफैक्चरिंग डेट से काफी पहले ही वह लॉन्च हो चुका है यानी कि जिस प्रोडक्ट पर आज का मैन्युफैक्चरिंग डेट डाला हुआ है समझ लें कि वो प्रोडक्ट आज से काफी दिन पहले बना है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पतंजलि की एक प्रोडक्ट के डब्बे की तस्वीर (जिसपर लिखी मैन्युफैक्चरिंग डेट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएँ हो रही हैं) जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो रही  है, पतंजलि के प्रोडक्ट के वायरल तस्वीर जिसपर मैन्युफैक्चरिंग डेट 04/18 लिखा है, यानी वर्ष 2018 के अप्रैल महिना में ये बना है।

जबकि वर्ष 2018 का यह तीसरा महिना मार्च चल रहा है, तो फिर पतंजलि की इस प्रोडक्ट पर अप्रैल 2018 की मैन्युफैक्चरिंग डेट कैसे कर दिया गया। यानी कि पतंजलि द्वारा लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है, पतंजलि अपने प्रोडक्ट के एक्सपाइरी होने से बचने के लिए वर्तमान समय से पहले का उत्पादन तिथि डाल देते हैं। जिससे कि ग्राहक को यह लगे कि यह प्रोडक्ट करेंट का बना हुआ है।

TOPPOPULARRECENT