बीजेपी के शासनकाल में मुसलमानों से निशाना बनाया जा रहा है- बदरुद्दीन अजमल

बीजेपी के शासनकाल में मुसलमानों से निशाना बनाया जा रहा है- बदरुद्दीन अजमल

मुस्लिमों के साथ इसांनों जैसा बर्ताव नहीं हो रहा, बल्कि उनके साथ कीड़ों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

 

लोकसभा सांसद और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने असम सरकार में वित्तमंत्री हेमंत बिस्व सरमा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।

 

डेली न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने अपने इसी सपने के चलते कांग्रेस छोड़ी और अब अंदर से भाजपा को खा रहे हैं।

एआईयूडीएफ नेता ने यह टिप्पणी हेमंत सरमा के उस बयान पर की है जिसमें उन्होंने असम के लोगों से कहा कि वो बदरुद्दीन अजमल को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए अपने ‘दोस्तों और दुश्मनों’ की पहचान करें।

AIUDF नेता ने इस बीच केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा के शासन में मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को भारत का नागरिक नहीं माना जा रहा। मुस्लिमों के साथ इसांनों जैसा बर्ताव नहीं हो रहा, बल्कि उनके साथ कीड़ों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

भाजपा को देश को अच्छी तरह चलाने की कोशिश करनी चाहिए। आज सत्ता भाजपा नेताओं के हाथ में है और ये कल किसी और के हाथों में होगी।

उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा और मोदी सरकार इस देश के लोगों की आवाज नहीं सुनना चाहती। उन्होंने ये भी कहा कि वो सोचते हैं कि उनके पास संसद में संख्याबल है और वो कुछ भी कर सकते हैं। मगर ये उनका भ्रम है।

Top Stories