भोपाल: थाने में घुसकर अपने नेता को छुड़ाकर ले गए बजरंगदल के कार्यकर्ता

भोपाल: थाने में घुसकर अपने नेता को छुड़ाकर ले गए बजरंगदल के कार्यकर्ता
Click for full image

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक पुलिस स्टेशन में घुसकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया और अपने एक सहयोगी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर ले गए। यह मामला शुक्रवार की रात हबीबगंज पुलिस स्टेशन का है जहां भारी पुलिसबल बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के सामने लाचार नज़र आ रहा था।

न्यूज़ वेबसाइट newsbits की रिपोर्ट के मुतबाकि बजरंगदल के नेता कमलेश ठाकुर को पुलिस ने अरेरा कॉलोनी इलाक़े में पब्लिक प्लेस पर शराब पीते हुए पकड़ा था। इसके बाद कमलेश ने पुलिसवालों के साथ बदतमीज़ी की और गालियां दी। लिहाज़ा, कमलेश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस उसे हबीबगंज पुलिस स्टेशन लेकर आ गई।

मगर जैसे ही यह ख़बर बजरंगदल के अन्य कार्यकर्ताओं तक पहुंची, सभी अपने नेता को आज़ाद कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गए। यहां भारी पुलिसबल की मौजूदगी के बावजूद बजरंगी अपने नेता कमलेश ठाकुर को हिरासत से छुड़ाकर ले गए। इसके बाद बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला और सड़क पर हुल्लड़बाज़ी भी की।

मीडिया को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस हरकत में आई. इसके बाद हबीबगंज पुलिस थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया लेकिन कमलेश ठाकुर अभी तक गिरफ़्तार नहीं किया गया है। कमलेश बजरंग दल का क्षेत्रिय सह संयोजक है।

Top Stories