बजरंग दल के गुंडों ने फ़िर मचाया उत्पात, टोल प्लाजा कर्मचारियों को रॉड से पीटकर लूट ले गए पैसे

बजरंग दल के गुंडों ने फ़िर मचाया उत्पात, टोल प्लाजा कर्मचारियों को रॉड से पीटकर लूट ले गए पैसे
Click for full image
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्यप्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बजरंग दल के गुंडें टोल प्याजा के कर्मचारियों को रॉड से पीट रहे हैं। सीसीटीवी में कैद यह वीडियो इंदौर-देवास बॉर्डर स्थित टोल प्लाजा का है।

मामला कुछ यूँ है कि यहां रविवार को करीब 25 बदमाश गाड़ी में भर कर आए और कर्मचारियों पर हमला कर दिया। उन्होंने न सिर्फ कर्मचारियों को लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा बल्कि टोल बूथ में तोड़फोड़ भी की और पैसे लूटकर चंपत हो गए।

ख़बर के अनुसार, ये सभी चार भगवा झंड़ा लगी गाड़ियों में भरकर आए थे। टोल प्लाजा के मैनेजर इंद प्रताप सिंह ने बताया कि वे सभी लोग बजरंग दल के थे और वे कैश काउंटर तोड़कर सारे पैसे लूट लिए।

उन्होंने बताया कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि उसका पैसा लूटा गया है। उनका कहना है कि बजरंग दल के लोग जब भी आते है टोल जमा नहीं करते हैं। उनका कहना है कि उनकी गाड़ियों से टोल न वसूला जाए।

इंद प्रताप सिंह कहा, “ऐसा हर वक्त मुमकिन नहीं होता। इस बार हमने टोल जमा करने को कहा तो वह चार गाड़ियों में आए और सारा टोल प्लाजा तोड़ दिया और पैसा लूटकर भाग गए।

इस केस की जांच कर रहे एएसआई राम सिंह ने कहा कि मामले की शिकायत दर्ज हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आरोपियों की पहचान कर रहे हैं। इसी के बाद कोई एक्शन लिया जाएगा।

Top Stories