चीन में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’, पहले दिन ही कर ली रिकार्ड तोड़ कमाई

चीन में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’, पहले दिन ही कर ली रिकार्ड तोड़ कमाई

मुम्बई: सलमान खान की फिल्म बजरंगी ‘भाईजान’ चीन में रिलीज हो गई है। दबंग खान की यह फिल्म चीन में रिलीज होते ही सब के दिलों को भा गया है, जिसके बदौलत चीन में इस फिल्म रिलीज होने के एक दिन के अंदर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई का प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि सच में दबंग खान कोई जवाब नहीं है, वे जहां भी जाते हैं, छा जाते हैं। उन्हें हमेशा ही दर्शकों को बेपनाह पार मिलता है। फिर चाहें वह दर्शक अपने देश के हों या सरहद पार। भाईजान लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेते हैं।
इसका ताजा उदाहरण हैं उनकी एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ है। जिसे चीन में रिलीज हुए सिर्फ एक दिन हुए हैं, लेकिन फिल्म ने पहले दिन में ही बंपर कमाई की है।

वहीँ या फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि फिल्म ने बेहतर कलेक्शन करते हुए पहले दिन ही 2.24 मिलियन डॉलर यानी 14.61 करोड़ रुपए की कमाई की है।

बता दें कि सलमान खान की चीन में रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। ‘बजरंगी भाईजान’ लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल’ के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई है। इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया है. वहीं फिल्म ने ने भारत में 320.34 करोड़ रु.का कारोबार किया था.

Top Stories