बलिया गोली कांड: आरोपी के बचाव में आए बीजेपी विधायक!

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के बचाव में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि वो काउंटर एफआईआर कराएंगे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट इन पर छपी खबर के अनुसार, इससे पहले भी वे धीरेंद्र सिंह के बचाव में बयान दे चुके हैं। बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी बताया जाता है।

मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह घटना के बाद से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया के रेवती थाने पहुंचकर पुलिसवालों से बात की और बलिया निकल गए।

विधायक बलिया के सिविल अस्पताल पहुंचेंगे और वहां आरोपी धीरेंद्र सिंह के परिजनों का मेडिकल कराएंगे। इसी मेडिकल को आधार बनाकर आरोपी पक्ष अपनी FIR दर्ज करवाने की कोशिश करेगा।

उधर, बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया है लेकिन दुर्जनपुर गांव (जहां फायरिंग की घटना हुई) के लोग खुलकर कह रहे हैं कि दबंगई करता था और लोगों को धमकाता था। गांववालों का कहना है कि धीरेंद्र सिंह बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का आदमी है।

जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में बृहस्पतिवार को सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन के दौरान एक व्यक्ति की हत्या के मामले में तीन उप निरीक्षक सहित नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने बताया कि आरोपियों के असलहा लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई होगी।

वहीं, रेवती कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने स्वयं को निर्दोष करार देते हुए दावा किया है कि बृहस्पतिवार की घटना में उसके परिवार के एक व्यक्ति की भी मौत हो गई है तथा आधा दर्जन लोग घायल हैं।

This post was last modified on October 17, 2020 2:12 pm

Share
Show comments
Published by
hameed