बंगलुरू हिंसा: आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले दंगाई को किया गया गिरफ़्तार!

बंगलुरू हिंसा: आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले दंगाई को किया गया गिरफ़्तार!

बेंगलुरु शहर की पुलिस ने अपमानजनक संदेश पोस्ट करने वाले उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पोस्ट के कारण शहर में दंगे भड़क गए थे।

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, शहर पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा, “डी.जे. हल्ली में हुई घटनाओं के सिलसिले में आरोपी नवीन को अपमानजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है।”

 

नवीन को कांग्रेस विधायक अकंदा श्रीनिवास मूर्ति का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

 

आरोपी द्वारा की गई सोशल मीडिया पोस्ट के बाद आक्रोशित भीड़ ने डी.जे.हल्ली, के.जी. हल्ली, पुलिकेशिनगर और कवल बायरसेंड्रा में दंगे और आगजनी की।

 

पुलिस आयुक्त ने कहा, “कुल 110 लोगों को आगजनी, पथराव और पुलिस पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हमने सभी से शांति बनाए रखने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।”

 

इस बीच मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा कि कल रात हुई घटना के कारण मूर्ति के घर और डी.जे.हल्ली पुलिस स्टेशन पर हमला हुआ। उन्होंने अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

 

येदियुरप्पा ने कहा, “कल रात हुए दंगों में पत्रकारों, पुलिस और जनता पर किया गया हमला अप्रत्याशित था। सरकार इस तरह के उकसावों और अफवाहों को बर्दाश्त नहीं करेगी।” उन्होंने लोगों से संयम से काम लेने की भी अपील की।

Top Stories