इस मुस्लिम देश के क्रिकेट टीम को लगा बहुत बड़ा झटका!

इस मुस्लिम देश के क्रिकेट टीम को लगा बहुत बड़ा झटका!

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुतर्जा शुक्रवार को चोटिल होने के कारण श्रीलंका के दौरे से बाहर हो गए हैं। मुतर्जा की गैर मौजूदगी में अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमिम इकबाल इस अहम दौरे पर टीम की कमान संभालेंगे।

‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, मुतर्जा को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले हैमिस्ट्रिंग में तकलीफ हुई जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। उनके अलावा, ऑलराउंडर मोहम्मद सैफउद्दीन भी पीठ की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, तेज गेंदबाज तकसीन अहमद और हरफनमौला खिलाड़ी फरहाद रजा दोनों चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेंगे। इन दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने का मतलब है कि बांग्लादेश की टीम श्रीलंका दौरे पर उन चार खिलाड़ियों के बिना जाएगी जो विश्व कप में खेलने वाली टीम का हिस्सा थे।

बांग्लादेश के सीनियर फिजिशियन डॉ.देबाशीष चौधरी ने कहा, “यह बार-बार लगने वाली चोट है जिससे उबरने में लगभग तीन से चार सप्ताह लग सकते हैं। इसलिए मुर्तजा को एक महीने के लिए खेल गतिविधियों में भाग लेने से मना किया गया है।” दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच 26 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा।

Top Stories