बांग्लादेश की टीम के एक कोच को हुआ कोरोना वायरस!

बांग्लादेश की टीम के एक कोच को हुआ कोरोना वायरस!

कोरोना वायरस महामारी की चपेट में बांग्लादेश की टीम का एक कोच आ गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी के डेवलपमेंट कोच आशिकुर रहमान को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, आशिकुर रहमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे कोविड 19 से संक्रमित पाए गए हैं। बांग्लादेश में इस महामारी का असर काफी है। यही कारण है कि कोच आशिकुर रहमान भी इससे बच नहीं सके हैं।

 

मंगलवार को आशिकुर रहमान ने क्रिकबज को बताया है, “मैं आज(12 मई) दोपहर को अस्तपाल में भर्ती हो गया हूं। कल(11 मई ) को रिपोर्ट आई थी, जिसमें मुझे कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।” आशिकुर रहमान ने इस बात की पुष्टि की है कि उनको कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे थे और सीने में भी दर्द हो रहा था, जिसके लिए वे अपना टेस्ट कराने अस्पताल गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

 

आशिकुर रहमान ने कहा है, “मैंने इसे(कोरोना वायरस को) पहले नहीं समझा था। मुझे लगा कि मुझे सूजन वाली टॉन्सिल है। मुझे पहले गले में खराश थी, फिर धीरे-धीरे बुखार आया, फिर सीने में दर्द होने लगा और डॉक्टर के पास गया और अपना परीक्षण कराया।”

 

बांग्लादेश के लिए 2002 के अंडर 19 वर्ल्ड कप में क्रिकेट खेलने वाले आशिकुर रहमान ने 15 फर्स्ट क्लास और 18 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं, लेकिन कभी देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला।

 

दुनिया भर में कोरोना वायरस से 42 लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ गए हैं, जबकि 2 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। बांग्लादेश की बात करें तो यहां 16 हजारा 660 केस 13 मई की दोपहर तक सामने आ चुके हैं।

 

यहां 250 लोगों की मौत हो चुकी है और सिर्फ 177 लोग ही अभी कोरोना वायरस से जंग जीत पाए हैं। ऐसे में ये कहना सटीक है कि इस महामारी ने बांग्लादेश को बुरी तरह प्रभावित कर रखा है।

 

साभार- जागरण डॉट कॉम

Top Stories