बीजेपी सांसद पर मुस्लिम शख्स की जमीन को डरा-धमकाकर हड़पने का आरोप, केस दर्ज

बीजेपी सांसद पर मुस्लिम शख्स की जमीन को डरा-धमकाकर हड़पने का आरोप, केस दर्ज

यूपी के बांसगांव से भजपा सांसद कमलेश पासवान पर मुस्लिम शख्स को डरा-धमकाकर जमीन हड़पने का आरोप लगा है। वही  इस मामले में उनके खिलाफ कई  केस भी दर्ज किया गया है।  पासवान पर आरोप है की उन्होंने अपने  कुछ साथियों की मदद से मुस्लिम शख्स की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और इस दौरान उन्होंने उस शख्स की पिटाई भी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस जमीन को बीजेपी सांसद ने हड़पने की कोशिश की है, वह विवादित है। जमीन के मामले को लेकर साल 2008 से केस चल रहा है। पुलिस ने पासवान के खिलाफ रविवार रात को केस दर्ज किया है। बता दें कि बांसगांव का इलाका यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर के तहत आता है। स्थानीय लोग पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं कि मामला बीजेपी नेता के खिलाफ था, लेकिन फिर भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता का नाम बनकटीचक निवासी मोहम्मद असद उल्लाह वारसी बताया जा रहा है। वारसी ने ही बीजेपी सांसद के खिलाफ राजघाट थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने शिकायत की थी कि कमलेश के साथियों ने जमीन के किनारे पर लगी बाउंड्री वॉल को गिराकर उसे हथियाने की कोशिश की थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 120 बी, 147, 148, 149, 323, 427, 504 और 506 के तहत पासवान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Top Stories