Tuesday , December 12 2017

आज भारत आएंगे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, लोगों ने कहा मास्क पहन कर आयें

President Barack Obama delivers an address to the nation on the U.S. Counterterrorism strategy to combat ISIL, in the Cross Hall of the White House, Sept. 10, 2014. (Official White House Photo by Pete Souza)

नई दिल्लीः अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा एक दिसंबर को भारत आ रहे हैं. ओबामा नई दिल्ली में भारत के चुनिंदा यंग लीडर्स के साथ टाउन हॉल करेंगे. यह टाउन हॉल उनके नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन ‘द ओबामा फाउंडेशन’ के बैनर तले आयोजित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओबामा लीडर्स से यह जानने की कोशिश करेंगे कि उन्होंने अपने समुदायों के लिए अभी तक क्या काम किया है और उनके द्वार किए गए कार्यों से समुदायों को कितना फायदा पहुंचा है. अमेरिका के पूर्व प्रेसीडेंट ओबामा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए अपने भारत दौरे की जानकारी दी है.

इस बीच, दिल्ली के निवासी अमृत शर्मा, जिन्होंने ओबामा को एक खुले पत्र में अनुरोध किया था, और कहा की  दिल्ली की वायु की गुणवत्ता आज भी “बहुत खराब” इसलिए अगर आप मास्क पहन कर आये तो अच्छा होगा  साथ ही उन्होंने लिखा आप  सबसे अधिक फोटो खिंचवाने वाले लोग हैं, लेकिन आपकी कोई भी तस्वीर संभवत: लाखों लोगों को बचा सकती है। ओबामा को खुले पत्र में उन्होंने लिखा, “मेरा मानना ​​है कि अगर आप दिल्ली में हैं और एक फोटो लेते हैं, तो आप अकेले ही एक प्रभाव डाल सकते हैं।”

 

TOPPOPULARRECENT