बवाना आग मामले पर BJP नेता बोली, इस फैक्ट्री का लाइसेंस हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते

बवाना आग मामले पर BJP नेता बोली, इस फैक्ट्री का लाइसेंस हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते
Click for full image

बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर पांच की एक पटाखा फैक्टरी में शनिवार शाम लगी भीषण आग में 17 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। मरने वालों में दस महिला कामगार हैं। शनिवार को बवाना औद्योगिक इलाके के ही सेक्टर-एक और सेक्टर-तीन में भी आग लगने की दो अलग-अलग घटनाएं हुईं, हालांकि यहां जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। इन फैक्टरियों में प्लास्टिक का सामान बनता था। सेक्टर-पांच की पटाखा फैक्टरी में लगी आग सबसे भीषण थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी फैक्ट्री मालिक मनोज जैन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

वहीँ शनिवार शाम लगी भीषण आग के मामले में अब बीजेपी नेता और उत्तर दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रीति अग्रवाल अपने साथ खड़े एक सहयोगी से कहती दिख रही हैं, ‘इस फैक्ट्री का लाइसेंस हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते.’

बता दें कि बवाना इंडस्‍ट्रियल एरिया में आग लगने से शनिवार शाम 17 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, यहां शनिवार को तीन फैक्टरियों में आग लगी. तीनों फैक्टरियां अलग-अलग ब्‍लॉक में हैं. हालांकि सबसे भीषण आग सेक्टर 5 की पटाखा फैक्ट्री में लगी, जहां 17 लोगों की मौत हो गई.

Top Stories