Wednesday , August 15 2018

BCCI की एंटी करप्शन यूनिट ने तीन घंटे तक मोहम्मद शमी से की सख्ती से पुछताछ

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पत्नी हसीन जहां द्वारा उन पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों की जांच करते हुए बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी से गुरुवार की शाम तीन घंटे तक पूछताछ की।

एंटी करप्शन यूनिट ने शमी के दक्षिण अफ्रीका से भारत लौटने के पूरे घटनाक्रम को रिकॉर्ड किया। इस दौरान शमी ने दुबई जाने के मामले से अनभिज्ञता जताई।

शमी पर लगे इन आरोपों के चलते बीसीसीआई ने उनका केन्द्रीय अनुबंध रोक दिया है। साथ ही शमी के आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलने पर भी संशय बना हुआ है।

बता दें कि बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति बोर्ड ने भ्रष्टाचाररोधी इकाई के प्रमुख नीरज कुमार को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने के निर्देश दिए थे।

हसीन ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। हसीन ने कहा कि, शमी ने इंग्लैंड के व्यापारी मोहम्मद भाई के कहने पर पाकिस्तानी महिला अलीश्बा से पैसे लिए है।

इसमें कहा गया, प्रशासकों की समिति इस ऑडियो रिकार्डिंग से चिंतित है जिसमें दावे के मुताबिक शमी को मोहम्मद भाई का नाम लेते हुए सुना गया है, जिसने पाकिस्तानी महिला अलीश्बा के माध्यम से शमी को पैसा भेजा।

TOPPOPULARRECENT