Sunday , April 22 2018

BCCI ने शमी को बचाया, अब लड़ाई खत्म करके ही दम लूंगी- हसीन जहान

तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर निशाना साधा है। हसीन ने बीसीसीआई पर शमी को बचाने का आरोप लगाया है साथ ही बीसीसीआई की जांच प्रणाली पर भी सवालिया निशान लगाए हैं।

हसीन ने कहा कि “मैं बीसीसीआई की जांच से संतुष्ट नहीं हूं, बीसीसीआई ने शमी के गलत कारनामे छिपाए हैं। बीसीसीआई मुझे अपनी जांच रिपोर्ट सौंपे।

हसीन ने भारत के स्टार टेबल टेनिस प्लेयर सौम्यजीत का उदहारण देते हुए कहा कि जब टेबल टेनिस संघ छवि के कारण सौम्यजीत के खिलाफ फैसला ले सकता है तो बीसीसीआई क्यों नहीं?

गौरतलब है कि सौम्यजीत पर 18 साल की एक लड़की से बलात्कार का आरोप है। हसीन जहां ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि उन्होंने कभी शमी पर फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाए।

हसीन ने कहा कि “मैंने सिर्फ ये कहा था कि जब वो प्यार, बीवी को धोखा दे सकता है तो देश को भी धोखा दे सकता है। उन्होंने बताया कि वो शमी से सुलह नहीं चाहतीं।

वे अब ये लड़ाई खत्म करके ही दम लेंगी। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शमी पूरे देश के आवाम को बेवकूफ बना रहे हैं। वैसे हसीन ने ये भी कहा कि अगर शमी उनसे माफी मांगें तो हालात सही हो सकते हैं।

हसीन ने शमी पर आरोप लगाया कि शमी ने उन्हें कभी पत्नी का दर्जा नहीं दिया और उनका शोषण किया, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शमी ने उनसे, उनकी पहली शादी से हुए बच्चों की बात गुप्त रखने के लिए कहा था।

सड़क हादसे के बाद उनसे मिलने पहुंची हसीन ने अस्पताल से बाहर निकल कर आरोप लगाया कि अस्पताल में शमी ने उन्हें सबक सिखाने की धमकी दी है। हसीन जहां ने आखिर में उम्मीद जताई कि शायद मोहम्मद शमी अपनी गलती मानेंगे।

TOPPOPULARRECENT