Wednesday , December 13 2017

फेसबुक पर बीफ पार्टी की इच्छा ज़ाहिर करना पड़ा महंगा, कॉलेज ने लेक्चरर को दिखाया बाहर का रास्ता

जमशेदपुर: शहर के एक गर्ल्स स्नातक कॉलेज ने एक लेक्चरर को महज इसलिए बाहर का रास्ता दिखा दिया, क्योंकि कि उसने फेसबुक पर बीफ पार्टी की इच्छा व्यक्त किया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

टाईमस न्यूज़ नेटवर्क की रिपोर्ट के अनुसार लेक्चरर ने मई में अपनी एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह दोस्तों के लिए बीफ पार्टी आयोजित करना चाहते हैं। कॉलेज प्रशासन ने जीत राय हांसदा नाम के इस लेक्चरर को पहले कारण बताओ नोटिस जारी कर टिप्पणी पर सफाई देने के लिए कहा और फिर जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर उसे कॉलेज से बाहर निकाल दिया।

जिस फेसबुक पोस्ट की वजह से लेक्चरर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा, उसमें उन्होंने अपने दोस्तों के लिए एक बीफ पार्टी आयोजन करने की केवल इच्छा जताई थी। राज्य सरकार द्वारा गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद लेक्चरर ने फेसबुक पर यह पोस्ट लिखी थी।

एबीवीपी और दक्षिणपंथी अन्य संगठनों से जुड़े छात्रों ने लेक्चरर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए कॉलेज और विश्वविद्यालय से उन्हें तत्काल बर्खास्त करने की मांग की थी। लेक्चरर ने कॉलेज प्रशासन के इस फैसले पर निराशा व्यक्त करते हुए इसे गलत करार दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस फैसले को चुनौती भी देंगे।

TOPPOPULARRECENT