बीजेपी से जुड़ने वाले मुस्लिमों को मुसलमान नहीं माना जायेगा- बंगाल इमाम एशोसियेशन

बीजेपी से जुड़ने वाले मुस्लिमों को मुसलमान नहीं माना जायेगा- बंगाल इमाम एशोसियेशन

बंगाल इमाम एसोसिएशन ने एक पत्र जारी कर देशभर के मुसलमानों को चेतावनी दी है। एसोसिएशन ने कहा है कि जो भी मुस्लिम बीजेपी से जुड़ेंगे, उन्हें मुसलमान नहीं माना जाएगा।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने अयोध्या राम मंदिर के शिलान्यास पर भी टिप्पणी की है। मुसलमानों को चेतावनी एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद याहिया ने कहा है कि यह पत्र मुसलमानों को चेतावनी है।

 

वो अब निश्चित करें कि वो किनके साथ है? उन्हें इस बात को समझना होगा कि वो अगर बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं तो वो अवश्य ही मुसलमानों के खिलाफ हैं। क्योंकि बीजेपी मुसलमानों को नुकसान पहुंचाना चाहती है।

 

प्रधानमंत्री पर भी उठाए सवाल एसोसिएशन ने इस पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि वो संविधान के सामने झुकते हैं। लेकिन भूमि पूजन में जाकर उसी संविधान का अपमान कर रहे हैं।

 

आरएसएस की पश्चिम बंगाल इकाई के सचिव जिष्णु बसु ने कहा कि बंगाल का मुस्लिम समुदाय बेवकूफ नहीं है। हमने दशकों से देखा है कि जो भी राजनीतिक दल सत्ता में आया, उसने ही मुसलमानों को धोखा दिया।

 

उन्होंने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में अपने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा, रोजगार और विकास चाहते हैं। लेकिन किसी भी राजनीतिक दल ने हमारी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश नहीं की। इसलिए हम चाहते हैं कि मुसलमान समझें कि वो किसका सपोर्ट कर रहे हैं।

Top Stories