Wednesday , April 25 2018

बेंगलूरू : कांग्रेस विधायक हारिस के बेटे की जमानत याचिका फिर खारिज

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने कांग्रेस विधायक एन ए हारिस के बेटे की जमानत याचिका फिर खारिज कर दी। उस पर पिछले महीने एक पब सह रेस्त्रां में एक व्यक्ति पर हमला करने का आरोप है।

न्यायमूर्ति हरीश कुमार ने अपने आदेश में कहा कि जमानत याचिका खारिज की जाती है। हारिस के पुत्र मोहम्मद नलपाड हारिस के खिलाफ यूबी सिटी में एक पब सह रेस्त्रां में झगड़ा होने पर गत 17 फरवरी की रात को एल विद्वत पर कथित तौर पर हमला करने को लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था।

जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान विद्वत के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल पर हमला गंभीर था और इसलिये याचिका खारिज कर दी जानी चाहिये। नलपाड के अभिवक्ता सी.वी. नागेश ने मीडिया को बताया कि इस आदेश के खिलाफ वह उच्च न्यायालय की खंडपीठ या सर्वोच्च न्यायालय में अपील करेंगे।

नलपाड़ और छह अन्य आरोपियों को 19 फरवरी को कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर आरोप था यूबी सिटी में एक पब सह रेस्त्रां में उन्होंने झड़प के बाद एक युवक विद्वत को पीट-पीट कर घायल कर दिया था। सत्र अदालत ने इससे पहले 2 मार्च को नालापाड की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

TOPPOPULARRECENT