भाजपा सांसदों को भीम आर्मी का चेतावनी, कहा- विरोध नही किया तो उनका बहिष्कार किया जाएगा

भाजपा सांसदों को भीम आर्मी का चेतावनी, कहा- विरोध नही किया तो उनका बहिष्कार किया जाएगा
Click for full image

नई दिल्ली: दलित समुदाय के संघठन भीम आर्मी ने भाजपा के दलित सांसदों और दर्जनों विधायकों को चेतावनी दिया है। उनहोंने कहा है कि दलित समुदाय के सांसद और विधायक अगर दलितों के उत्पीडन पर सरकार का विरोध नही किया तो उनका राजनीतिक बहिष्कार किया जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह ने शनिवार को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान चेतावनी दी है कि दलितों के साथ हो रहे उत्पीड़न पर भाजपा के दलित सांसद व विधायक अगर सरकार का विरोध नहीं किया तो वह उनका राजनितिक बहिष्कार करेंगे।

उन्होंने कहा कि ‘2 अप्रैल के सफल भारत बंद के बाद से दलितों पर अत्याचार बढ़ गए हैं। खासतौर से युवाओं को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरठ में सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है। इस लिस्ट में दर्जनों दलित युवकों के नाम हैं। ये वो युवक हैं जो भारत बंद कराने के प्रदर्शन में शामिल थे। इस लिस्ट में पहले नम्बर पर शामिल एक युवक का मर्डर भी कर दिया गया है।

रतन सिंह ने आगे कहा दलितों के गांव और मोहल्लों से रात के वक्त दलित युवकों को उठाकर पुलिस जेल में डाल रही है। यहां तक कि 88 साल तक के बुजुर्गों पर भी मुकदमें चलाये जा रहे हैं। उनहोंने भाजपा के दलित सांसदों, मंत्रियों और विधायकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ऐसे वक्त में भी ये दलित प्रतिनिधि अपने समाज के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं।

Top Stories