Wednesday , January 24 2018

खुलासा: रेल हादसे में गिरफ्तार भोजपुरी एक्टर मुकेश निकला ISI एजेंट

नई दिल्ली: पिछले साल बिहार के घोड़ासन हुए रेल हादसे में आज एनआईए ने एक खुलासा किया है कि इस साजिश में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक और शख्स जुड़ा हुआ है। जोकि फिल्मों के निर्माण के लिए पकिस्तान की आईएसआई से पैसे लेकर उनके इशारे पर काम करता था। एनआईए के हाथ लगा ये तीसरा शख्स है जिसके तार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

हाल ही में एनआईए के हाथ लगे इस  शख्स का नाम मुकेश यादव है। मुकेश भोजपुरी फ़िल्में बनाने के साथ-साथ फिल्म में काम भी करता है। मुकेश का कहना है कि ये सब उसे पैसों के लालच में आकर किया। फिल्म निर्माण और उसमें काम करना  उसका सपना था जिसके चलते उसने आईएसआई से हाथ मिला लिया।

एनआईए का कहना है की भारत के पूर्वी इलाके और नेपाल  में कई ऐसे लोग हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए आईएसआई की मदद करते हैं। अपने सपने पूरे करने की चाहत में इन लोगों ने भयानक ट्रेन हादसों को अंजाम देने में आईएसआई का साथ दिया।

इसी कड़ी में पहले दो लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं। बृज किशोर गिरि नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया थो, जो एक अभिनेता हैं और नेपाल के बीरगिरी इलाके में मौजूद बिग बॉलीवुड स्टूडियो के मालिक है। दूसरे हैं गजेंद्र शर्मा जोकि बिहार के मोतिहारी शहर में शादियों और ऑर्केस्ट्रा अरेंज करने का काम करते हैं।

TOPPOPULARRECENT