भोपाल: वेलेंटाइन डे पर बीजेपी के पूर्व विधायक के समर्थकों ने की तोड़फोड़, किया गया गिरफ़्तार!

, ,

   

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में वेलेंटाइन डे पर एक हुक्का लाउंज में पूर्व बीजेपी विधायक के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया।

ADVERTISEMENT

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, घटना शहर के किलोल पार्क के पास जंकयार्ट कैफे अंगीठा की है। जहां दर्जनों की संख्या में हाथों में डंडे और क्रिकेट बैट लेकर कार्यकर्ता हुक्का लाउंज में पहुंचे और तोड़फोड़ की।

तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि हुक्का लाउंज लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं।

तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ता बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह के समर्थक हैं जिनके समर्थन में खुद पूर्व विधायक भी उतर आए हैं और उन्होंने भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में जाकर न केवल गिरफ्तारी दी बल्कि ये भी कहा कि अब लोगों को इसी तरीके से समझाना होगा।

ADVERTISEMENT

समर्थकों के हुक्का लाउंज में तोड़फोड़ और हंगामा किए जाने के कुछ ही देर बाद पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह अपने समर्थकों के साथ शहर के श्यामला हिल्स थाने पहुंचे और गिरफ्तारी दी।

पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह के साथ 7 कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी देने पहुंचे बीजेपी के पूर्व विधायक ने समर्थकों के हुक्का लाउंज में तोड़फोड़ किए जाने की घटना को जायज ठहराया।

उन्होंने कहा कि हुक्का लाउंज लव जिहाद को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। यदि लोग नहीं मानेंगे तो इसी तरीके से उन्हें समझाना होगा।

पूर्व विधायक ने चेतावनी भरे लहजे में आगे कहा कि अगर आगे भी हुक्का लाउंज चलेंगे तो ऐसी ही तोड़फोड़ की जाएगी।

उन्होंने कहा कि समर्थकों ने जो भी किया है उनके कहने पर किया है और इसलिए वो भी गिरफ्तारी दे रहे हैं।

हुक्का लाउंज में तोड़फोड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व विधायक के समर्थक व कार्यकर्ता बैट और डंडों से हुक्का लाउंज में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में हुक्का लाउंज मालिक विशाल की शिकायत पर विनोद सोनी, फूल सिंह माली, शैलू खंडेलवाल, अमित राठौर, समेत अन्य के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।

ADVERTISEMENT