Monday , July 23 2018

बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में छात्राओं का जबरदस्त प्रदर्शन, छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने मुंडवाया सिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बनारस में जबरदस्त विरोध हुआ । बीएचयू पहुंचने से पहले यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया है। बीएचयू की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर अपना सिर मुंडवा दिया । आरोप है कि बीएचयू कैंपस में छात्रा के साथ तीन लड़कों ने छेड़छाड़ की और पास खड़े सुरक्षा गार्ड ने कोई मदद नहीं की ।

हजारों की संख्या में प्रदर्शन कर रही लड़कियों का आरोप है कि बीजेपी के लोग छेड़खानी करते हैं वे लड़कियों और महिलाओं को वेश्या कहते हैं और गाली देते हैं और पीएम उनको फॉलो करते हैं ये कौन सा न्याय देने की बात करते हैं मोदी जी ? इन गुंडों की शिकायत पर पुलिस एक्शन तक नहीं लेती क्योकि वे सब मोदी के समर्थक हैं इसलिए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने आरोप लगाया कि उनके साथ कैम्पस में लगातार छेड़खानी होती है और प्राक्टोरियल बोर्ड के सामने ही छात्र छेड़खानी करते है उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया कि प्राक्टोरियल बोर्ड के लोग भी छेड़खानी में शामिल रहते है इस वजह से कोई कार्रवाई नहीं होती है।

प्रोटेस्ट कर रही रश्मि ने बताया कि हॉस्टल की खिड़कियों पर लड़के पत्थर में लेटर लिखकर फेंकते है। खिड़कियों पर खड़ा होने पर लड़कियों को अश्लील इशारे करते हैं। विरोध करने पर कहते है, कैंपस में दौ सौ लड़कियां रहती हैं

TOPPOPULARRECENT