बाबरी फैसला: जुमे की नमाज़ के दौरान किया गया बड़ा ऐलान!

बाबरी फैसला: जुमे की नमाज़ के दौरान किया गया बड़ा ऐलान!

अयोध्या फैसले को लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को बुलंदशहर में जुम्मे की नवाज के दौरान मस्जिदों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की गई।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, साथ ही सोशल मीडिया पर किसी तरह की टिप्पणी व जश्न न मनाने की भी अपील की गई। साथ ही जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने भी एक मस्जिद में जाकर लोगों से अपील की।

दरअसल, कोतवाली सिटी क्षेत्र के काले आम चौराहे पर जुम्मे की नमाज के दौरान मोहम्मद आरिफ मस्जिद के इमाम ने जुम्मे की नमाज के बाद लोगों से अपील की कि किसी के भी पक्ष में फैसला आए।

लोग बम- पटाखे ना छोड़ें। लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें। साथ ही नगर के ऊपर कोर्ट बड़ी जामा मस्जिद के शहर इमाम मौलाना ने भी लोगों से अपील की और कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है।

सब लोग विशेष ध्यान दें कि किसी भी तरह की कोई टिप्पणी ना करें। जिससे कोई झगड़ा ना हो पाए।

उधर जिलाधिकारी ने अनूपशहर मेन बाजार के मस्जिद में जाकर सभी लोगों से अपील की और कहा कि कोई भी लोग किसी भी पक्ष में फैसला आने पर इसका विरोध या जश्न ना मनाएं।

सब लोग शांतिपूर्ण तरीके से रहें। नमाज पढ़कर आए नमाजियों ने भी मौलाना की एलान का स्वागत किया और कहा कि वह लोग शांति व्यवस्था बनाए रखेंगे और अपने बच्चों से भी अपील करेंगे वह भी किसी तरह की कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें और ना आतिशबाजी करें

Top Stories